Madhvi bhabhi ko jetha aur tarak ne milkar choda

Hello friends kaise ho aap sab jaisa ki maine vaada kia tha ki mai ek nayi sex fantasy story series launga TMKOC pe to story hazir hai . maine pehle hi intro de dia tha series ka to aap vha se use padh sakte hai . Story yaha padhe

To pichle story me maine aapko bataya tha ki kaise jetha aur tarak ne Drink me kuch dawai mila di thi jisse sab log behosh se hone lage thw . aur dono ka plan madhvi ko chodne ka tha. Dono ne maadhvi ko Sahara dia aur use play room tak le gaye . sab log halke nashe me the isiliye kuch pata nahi chla . Jetha aur tarak madhvi ko upar le jake Gate band kia .
Ab vo log madhvi ke boobs se khelne lage . madhvi ko jald hi thoda smaj aaya ki aaj uska rape hone wala hai . usne beekh maangi ki use jaane de. To tarak bola ki bhabhi Ji ese kaise jane de aapke liye pura taam jham kia hai. aur Uska top keech lia . Madhvi ke boobs ab tarak ke chest pe lag rahe the . tarak ne use aur apne taraf kicha aur ab madhvi ke boobs ek dum Dub gaye. Itne gazab ke boobs the vo ek dam soft. Mano abhi aata goonth k rakha ho. tarak ne apne lips madhvi ke lips pe lagye aur kiss karne laga . madhvi chutne ki koshish ki but kuch nahi hua.

Utne me Piche se jetha ne madhvi ki skirt utar di aur madvi ki chut me ungli karne laga. madhvi bhabhi ab siskari le rahi thi. jetha bola dekha mehta saab Ye sali ab maje me aa gayi hai . Tarak to Kiss me buzy tha . ab jetha ne Madhvi ki banty nikal ke fek di. puri choot gili ho chuki thi. Ab jetha ne choot pe honth rakhe aur chut pe kiss kia.Madhvi ab ek dam badak gayi aur ab vo tarak ko ek wild tarah se kiss kar rahi thi . Tarak bhi hairan tha aur maje le raha tha. Niche jetha ki jeebh madhvi ki choot ke diwaro ko tatol rahi thi. Madhvi ab itna garam ho chuki thi ki theek se kahdi nahi reh pa rahi thi ab vo neeche gir gayi . Lek8n jetha ne Chusai chalu rakhi.

Ab madhvi boli ki aur mat tadpao pls.... meri choot ko shant karo .. Ahhhh Anhhhh ago baiiii... choodoooo... mehta ne Madhvi ke muh me land diya aur madhvi ek dum pro tarike se chusnenlagi . Madhvi ek baar jhad chuki thi. Vo tarak ka pura 9 inch ka lund muh me le le rahi thi. Mehta ye dekh k hairan tha . Niche ab jetha ne Chut ka jalpan kar lia tha . aur vo bola ki mehta saab Aapne esa ras nahi piya hoga . Tarak bola are Isse achha to Anjali ka ras hai . Jetha bola pata hai . aurndono hase.

Uske baad Jetha ne Apne lund pe condom chadaya aur madhvi ke choot ke muh pe rakha . Madhvi use apni aur kichne lagi lekin Jetha abhi aur tadpana chah raha tha.Usne choot pe lund ragadna shuru kia aur madhvibab machalne lagi uusse raha nahi ja ra tha aur vo bolne lagi dalo na ... ab kya hua.

Phir jetha ne apna lund thoda sa choot me atkaya aur ek dhakka dia..madhvi ke muh se Shhhhh.. ahhhh ki awaz nikli. Dhire dhire jatko me takat aur tezi aati gayi aur madhvi apni sexy awaz me moan karne lagi. Anhhh anhhhh Marr gayiii ..  aaj to maAa  mazaa hi aayeha ... aah aur tez ... fuck fuck me pls. ab mehta ji bhi apna lund madhvi ke muh me dale aurnapne aand chatane laga. maadhvi ko itna maza shayad hi kabhinaaya ho . Vo apne chutad utha ke jetha se chud rahi thin. Phir jetha ne madhvi ko godi me lia aur chodne laga. Jetha ka ek haath boobs pe tha aur ek haath gaand ke ched me . Madhvi uchal uchal ke chudwa rahi thi . Ab madhvi to ek no. ki slut thi lekin Jetha ne bhi pura dam dikhaya jetha ab jadne ki kagar pe tha . to usne lnd nikal aur maadhvi ke pet be gira dia .

ab Mehta saab ne madhvi ko table pe Ek pair rakha aur ek pair utha ke hath me lia aur tez dhakke dete rahe.Mehta saab ek dam acrobatics pose me chod rahe the. aur madhvi ko ye position pasand aa gyi aur vo apne choot ke upar ungli ferne lage. karib 10 mins tak vaise chodnen ke baad mehta khatam ho gya.

thodi der baad dono ne ek aur plan bnaya ki ab madhvi ko double penetrating denge. Unhone pahle madhvi ko Jetha ke upar litaya aur piche se mehta ne gaand pe lund lagaya . madhvi samj gyi ki aaj gaand ka satyanash ho jayega . ab chahe kitne bhi badi raand ho madhvi is position me sabko dard hota hai. isse pehle madhvi mana kar pati . Tarak ne gaand pe lund daal dia . aur ek lambi cheekh nikali madhvi ne apne muh ae. .. aiiii maar dala re... abbmere gaand fatt gyi.. harami nikal ise. Lekin mehta ne normal speed me chudsi chalu rakhi ab dhire dhire madhvi normal hui to dono logo ne jaan laga ke chudia start ki. maadhvi ki cheekhe nahi rukh rahi thi aur Dono ke dhakke bhi. 20 min baad dono log ek baar fir jhd gye . aur unhone madhvi ko paas padi table pe fek dia. aur vha sustane lage . Lekin tabhi gate khulta hai ...

aur ek sakhs dikhai padta hai to kaun hai vo insan jaanne ke liye zarur dekhe

Popular posts from this blog

Roshan bhabhi ko Bete Gogi ne maze se choda : Tappu sena ka dangal - 1

Bhide aur babitaji ki Gand chudai

Anjali aur madhvi ki ek saath chudai party me