Anjali aur madhvi ki ek saath chudai party me

hello Dosto Main Hoon Ankur Main Pesh karta hu nayi story Jo ki hai Tarak mehta ka Ulta chasma pe . maine already 2 Part iske likhe Hai toh aap jaake  usse Jarur padhe.

To jaisa aapne Pichli story Mai Pada tha ki Jetha aur Taarak Dono Milkar MAdhvi ko  thokk Chuke the .  pichli story me  Humne Aapko Pehle bataya tha ki Jethalal aur Tarak Dono ne Milkar party mein drinks Mein Kuch Nashila Chee  Mila di thi lekin Jaisa Anjali ki Aadat hai ki vo  jyada  drinks vagera nahi karti toh isiliye Woh Jyada Nashe Mein nahi thi usne Tarak ko playroom ke Taraf Jate Huye Dekha Tha isiliye Woh wahan par unhe  dekhne ke liye Pahuchi Jaise hi usne gate khola uske Hosh ud gaye . Anjali andar ka Nazara Apne ankho se dekh ke hairan thi . Jetha aur Tarak nange aur Madhvi bhabhi Table be padi hui thi .


Anjali anadar aayi aur boli ki yeh kya kar rahe ho tum dono log Kya Yahi kaam  karne aate ho,  kuch toh Sharam karo yeh Tumhari bhabhi jaisi hai. Lekin dono Admi nashe me the Tabhi  uske baad Jethane  Anjali ko andar  kichliya  aur usse kiss karne laga. Anjali us se chut Ne ki koshish kar rahi thi lekin Woh nahi Chhute Pa rahi thi . Piche Tarak Ne Anjali ko Pakda uski western dress ka jeans Dhila kia aur Jeans utar di  aur uski gand ko marne laga Anjali ab do men ke beech mein Thi Anjali Ka Ye Pehla hi experience tha .

 Aaj Tak is Anjali ne  Khabi Tarak ke samne  nahi chudwaya  tha uske liye ek Naya Anubhav tha Aur Woh isko enjoy kar rahi thi usne bhi Jetha ki gand ko Khush kar ke pakad liya aur usne apni aur Keechne  Lagi.  uske baad Jetha Ne usko Usi table Par litaya  Jahan Par usne Madhavi ko choda tha  aur Taarak ne  uske choot ke ras ko chatna Shuru kiya tha . Aur jetha ne Uske muh mein Apna Kala lund dekhne ko nikal liya tha.


Tarak Ne Apna lund Anjali ki chut par Rakha aur jor se ragadne  Laga,  Anjali boli jaanu jaldi se karo na please na bahut Madhosh ho rahi hun uske baad Tarak Ne Apna herbal lund se Anjali ki chudai ki taiyari Shuru ki aur usne Apna lund Anjali ki chut me ghusana Shuru Kiya Anjali bahut chatpata rahi thi Taarak Shuru mein bahut aaram araam se sex kar raha tha .  Anjali Tarak ki gand pakad ke apne aur aur keechne lagi . udhar Jetha apna Kala mota lund anjali ke muh me de ra tha Vo anjali ke muh ko chod ra tha aur usko apne Aand chtwa ra tha . anjali jaise hi uska lund apne muh se nikalti jetha turrant usko vapas dalta . karib 20 min tak Tarak ne zordaar chudai ki aur jhad gya .


uske baad Jetha Chodne ki taiyari karne  laga aur usne Anjali ko Ooltah Kiya aur use Godhi banane ki position Mein uski chut par Apna lund Rakha.  Anjali Kayi Baar Jetha ka lund Le chuki  Thi lekin es baar Woh kuch Jada hi Josh Mein thi isliye usne Jeeta ko bola come on f*** me jethabhai Ese chodo mujhe ki Mai is table se gir jau . Jetha Josh me aaya Aur Itna tez dhakka maara ki Table tut gayi . Table tutne ki awaz se Madhvi thoda jaag gayi .

Madhavi bhi ja chuki thi aur usne Dekha ki Jetha aur Anjali Dono aapas Mein Lage Huye hai to  woh uthi Aur Mehta sahab ke pasd jakr unka Lund  pakad ke boli  ki abhi main Puri tarah satisfy  nahi hui please mujhe chod dijiye .  dusri taraf Anjali Joki thoda sa Nashe Mein Choor Thi usne Madhvii Ko upar chad ke apas me  kiss karne Lagi . Ab dono ne 69 ke position me aa gyi aur aur ek dusre ki Choot chatne lagi . Madhvi Bhabhi ke boobs jo ki puri socity me sabse natural the anjali ke muh me nahi aare the vahi Anjali ke boobs jyada chote to nahi the Lekin Bhot cute the . vaise bhi anjali ke boobs Jetha , Tappu and Babuji se chudne ke baad hi bade hue the .

dono ki aurte khadi Hui aur Madhvi Ne Jetha Ka land  pakra aur Anjali Nee Tarak ka .  dono lund ko itne acche se chat rahi thi Mano  University practice Ho gayi ho.  Thori der land chusane ke baad Maadhvi ne Jetha ka lund pe apna gaand ragda aur Jetha uttejit ho gya aur usne Ab madvi ko ulta kia aur Uski gaand pe Land set kianaur Thuk laga ke malne laga . Tabhi madhvi boli ki Jetha bhai Reham mat karna mujh randi pe Ek dam lund andar daal do .

Jetha ne Ek jordaar shot lagaya aur Maadhvi ko chod daala . madhvi ki goong pure room me joong rahi thi . aur dusri taraf Tarak and anjali dono 69nki position me the aur soft sex chal ra tha unka . Jetha ne madhvi ko apne upar chada liya aur horse riding ki position me choda . madhvi ke bade bade booba upar niche ho rahe the . aur jetha ne unko pakda hua tha aur aakhir me  Kuch wkat baad jetha maadhvi ki gaand me jhad gya aur sab log vahi ruk gaye ..

lekin society me chudai ka Tufaan shant nahi hua tha . us story ke liye wait kariye 

Popular posts from this blog

Roshan bhabhi ko Bete Gogi ne maze se choda : Tappu sena ka dangal - 1

Bhide aur babitaji ki Gand chudai