Teacher ko choda unhe pata ke

Hello friends mai ankur Kaise ho aap sab. pesh karta hu nayi story.Ye stiry hamari mam Rubi ki hai jo Hmare college me padati hai . Vo zyada aged nahi hai 30 ki hai lekin unmarried hai . uska figure ek dum Call girl type hai . class ke kai ladke uspe marte hai . Uska figyre 36 28 36 hai . ji han uski kamar 28-30 hi hai.Dekhne me gori hai aur Chehre se maasom dikhti hai .

Mom ko students ne choda





Mujhe uspe crush tha lekin Kabhi baat nahi bani qki Mai darta tha kahi college se nikal na diya jaau . Ek din jab college mai Function tha Tab maine usko Dusre teacher ke saath kiss karte hue dekha .. mera mood ban gya aur maine socha aaj to ise Kuch deke Ya behosh karke college me hi daboch lunga . Lekin mauka mil na paya . sham ko jb function khatam hua sab teacher ghar jane lage . to Rubi aur 2-3 Teacher baat kar rahe the ki kaise ghar jayenge . Tabhi meri ek teacher ne mujhe dekha aur bola ki "Ankur Tum aaj bhi gaadi laaye ho kya " . Maine kha haa mam laaya hu . to vo boli ki kya hue chod doge . Maine kha q nahi . aur sabko Car m bitha lia . meri kismat bhot achhi thi ki Ruby mam ka ghar sabse Last me tha to maine sabko drop kia aur Unko bola ki aapke ghar pe drop kar dunga .

vo boli ok ,, Thodi der baad Uske ghar hm pahuche , maine sharif bante hue bola ki accha mai ab chlta hu . madam ne bola ki ese kse ,Itni driving ki hai thora ruko chai vai pio. Thodi der me chale jaan a. Mai maan gya aur hm andar gye . Mai baitha aur vo Chai and Snack leke aayi . maine bola ki Ap yha akele rhte ho. To vo boli nahi meri maa bhi rhti hain lekin vo Abhi Kahi Out of station me gyi h . Maine pucha ki aap Ne ab tak shadi q nhi ki h . to vo roti Si hui boli ki Ye sab mat pucjo.

phir bhi maine Pucha aur zor dekar aur aakhirkhar usne bta hi dia ki Vo divorced hain. Vo ro rahi thi ki Uska pati chla gya Aur mai uske pass gya aur use sahara dia . Vo mere se lipat ke rone lagi. Unke boobs Mere chest se lag rahe the . Mai unke baalo me Haath fer raha tha .

Maine kha ki Aapki to body bhi Sex maangti hogi . Vo shock hui aur Boli "kya". Maine bola aap aur Teacher ko maine kiss karte hue dekha tha . Mam khamosh thi . Maine unko bola ki Mam aap ek aurat ho aapko bhi sex ki zarurat hoti hai mai samaj raha hu.
vo boli ye jo tum Kh re ho galat hai .

Me: kuch galat ni h mam, sbko pyar pane ka hak h
Ye keh kar mene unhe hug kar liya, aur unki peeth sehlane laga, unhone koi reaction ni dia, ye dekh kr mene unki taraf dekha unki eyes close thi. Mene unke hontho par apne honth rakh die. Wo bhi mujhe kiss krne lagi, kareeb 10 min. Tk hum ek dusre ko kiss krte rhe, me unke boobs bhi dabaye ja rha tha. Fir me unki neck ko kiss krne laga wo bhi madhosh hoti ja rhi thi.

Fir mene unhe bed par lita dia, aur unki kameez utar di, aur unke boobs ke beech me apna muh daal dia, kya soft boobs the unke, fir mene unki bra khol di aur unke nipples choosta rha,kya nipples the unke, brown color ke, or nipple 2inch ka to hoga wo bhi mera sar pakad kr anda daba rhi thi aur aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh kr rh thi. Wo kehti” kha ja inhe ankur, aaj tu meri pyas bujha de
Fir mene unki salwar aur panty ek sath utar di, aur unki choot par hath ferne laga. Wo machle ja rhi thi. Unki choot par ek bhi baal nhi tha. Fir me unki choot chatne laga, kya choot thi unki, me to bas unhe andar tk chaatta rha.

Fir me utha aur apne sare kapde utar die, mam mujhse lipat gyi, wo kehti” tune aaj meri khwaish puri kr di ankur, me zindagi me ek baar ese fair aur strong aadmi ke se chudna chahti thi, aaj meri ye khwaish puri kr de.
Me: ab to apko roj is lund ka swad milega mam, me apko khoob maje dunga, apko apni randi bana dunga.
Ye keh kr mene apna lund unke muh me de dia. Wo bhi use paglo ki tarah choosne lagi. mam sach me bohot achha lund choosti thi. Ab mene unhe seedha lita dia, fir unki tange apne kandhe par rakhi aur ek jhatke me apna pura lund mam ki choot me daal dia. Wo chilla padti but unhone apna muh khud band kr lia.

Ab me tez tez jhatke marne laga, wo bhi aaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhh
Uuuuuuuuuuuuhhhhhhhhhhhhh, aur chod mujhe, aaj iski khujli mita de
Kareeb 20 min. Unhe chodne ke baad me jhad gya. Wo bhi ab tk 2 baar jhad chuki thi. Fir me unke sath laet gya, wo kafi khush thi, unhone mujhe hug kr lia.
Iske baad wo ulti ho kr laet gyi, me unki peeth par haath fere jar ha tha or aage hath daal kr unke chuche daba rha tha. Apna lund mam ki gaand me ragad rha tha.

mam boli: kya irada h ankur tera ab?
Me: me soch rha hu apki gaand to virgin h na??
Wo meri tarf palat gyi ek dum se or boli: nhi ankur, bht dard hoga
Me bola: whi to dekhna h kesa lagta hoga jb aap pehli baar chude hoge.
Me unke upar aa gya ab or unke hontho ko choosne laga. Wo bhi garm hoti jar hi thi. Fir mene unhe ulta lita dia or unke upar aa gya. mam ki gaand par lund masalne laga.

mam:aaaaahhhhhh ankur araam se krio pllz meri gaand h ye, me subah chal ni paungi.
Mene kuch ni suna or mam ki gaand me lund ghusa dia, wo chilla padi….Aaaaaaaaaaaaahhhhhh bahar nikal , bht dard jo rha h, marega kya, me unke upar laet gya or unki neck par kisses krne laga wo shaant ho gyi. Fir mene unki gaand ki chudai shuru ki or adhe ghante tk choda. Ab me thak ke unke upar hi laet gya
Fir hum ese hi so gye, so apko kesi lagi meri mam ki chudai story?
Please comment karke batana.

Popular posts from this blog

Roshan bhabhi ko Bete Gogi ne maze se choda : Tappu sena ka dangal - 1

Bhide aur babitaji ki Gand chudai

Anjali aur madhvi ki ek saath chudai party me